Homeमनोरंजनसामने आया मलाइका अरोड़ा का चौंकाने वाला बयान, कहा- 'दोबारा खान परिवार...

सामने आया मलाइका अरोड़ा का चौंकाने वाला बयान, कहा- ‘दोबारा खान परिवार की बनना चाहती हूं बहू’

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘मुन्नी’ कही जाने वाली मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने अफेयर की खबरों को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल यह वीडियो करण जौहर का काफी मशहूर शो “कॉफी विद करण” का है, जब मलाइका अरोड़ा इस शो में गेस्ट बनकर गई थी। उन्होंने इस शो में खान परिवार को लेकर कई खुलासे किए। जिसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।
आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या खास है इस वीडियो में।

instagram

करण जौहर (Karan Johar) के शो “कॉफी विद करण (Koffee With Karan)” में खान परिवार का खुलासा करते हुए मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कहती हैं कि, “पहली बार जब मैंने खान परिवार के घर में कदम रखा तो वहां का नजारा काफी अलग था, मैं खान परिवार के घर को देखकर पूरी तरह से हैरान हो गई थी”। अपनी बात को जारी रखते हुए मलाइका ने बताया कि जब पहली बार वह अरबाज के घर गई तो, उनके परिवार वालों ने उनका बहुत अच्छे से स्वागत किया। वहां सभी लोग उनके आने से काफी खुश थे। पहली बार जब उन्होंने सोहेल को देखा तो शॉट्स पहनकर छत पर धूप सेक रहे थे, जिसे देख कर उन्हें ऐसा लगा कि यहां तो बिल्कुल उनके घर जैसा माहौल है।

instagram

इस वीडियो में मलाइका आगे कहती हैं कि, “खान फैमिली एक ऐसी फैमिली थी जिसने कभी मुझ पर दबाव नहीं बनाया। उन्होंने कभी मुझसे नहीं कहा कि आपको ऐसा करना चाहिए या आपको इन नियमों का पालन करना होगा। मुझे याद है जब खान परिवार में मेरा पहला दिन था, पहले दिन ही खान फैमिली ने पूरे दिल से मेरा स्वागत किया। वह दिन में कभी नहीं भूल सकती”।

india.com

आपको जानकर हैरानी होगी कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने खान परिवार की तारीफ करते हुए यहां तक कह दिया कि, “मैं खुद को बहुत खुशकिस्मत मानती हूं कि मैं खान परिवार की बहू बनी, अगर मैं दोबारा जन्म लेती हूं तो मैं उसी परिवार की बहू बनना चाहूंगी”। बताते चलें कि साल 2017 में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने एक दूसरे को तलाक दे दिया था।

toiimg

ये भी पढ़ें: जाने शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की लव स्टोरी, फेसबुक के जरिये हुआ था प्यार

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments